काजोल ने कहा बीफ नहीं बल्कि भैंस का मीट खा रही थी , वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल भले ही आजकल फिल्मों में नजर नही आ रही लेकिन आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं…..

हाल ही में सोशल मीडिया पर काजोल ने अपने एक दोस्त के रेस्टोरेंट से एक वीडियो पोस्ट किया था…..लेकिन 41 मिनट के इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर विवाद का माहौल बन गया था….जिसे देखने के बाद काजोल ने अपने फेसबुक पेज से ये वीडियो हटा लिया है……

दरअसल इस वीडियो में काजोल अपने दोस्त से कहती हैं कि आपने ये कौन सी डिश बनाई है औऱ इस डिश का नाम बताएं…..उनके दोस्त बताते हैं कि ये बीफ है….. उसके बाद काजोल मजाक में कहती हैं कि बीफ बनाने के कारण उनके हाथ काट देने चाहिए……हालांकि उस वक्त काजोल ने इस पर ध्यान नहीं दिया. लेकिन जब इस पर लोगों के कमेंट आने लगे तब उन्हें इस बात का एहसास हुआ…..

#Must_Watch #Bollywood Female Actor #Kajol Enjoying #Beef with her friends.Is she #anti_national now..?:#बॉलीवुड महिला अभिनेता #काजोल अपने दोस्तों के साथ #बीफ़ का आनंद ले रही हैं…।क्या वह अब #राष्ट्रीय_विरोधी हैं..?

Posted by Zaibee Naqvi on Sunday, 30 April 2017

 

जिसे देखते हुए काजोल ने इस वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि मैंने जो वीडियो पोस्ट किया हैं उसमें मैं बीफ नहीं बल्कि भैंस का मीट खा रही थी, जो कानूनी तौर पर खाया जा सकता है….इसी के साथ उन्होंने लिखा, मैं इसलिए सफाई दे रही हूं क्योंकि मैं किसी की धार्मिक भावनाएं को आहत नहीं करना चाहती….

 

loading...