article208_1

आखिर ये 4 स्टार्स क्यों हो गए अपने माता-पिता से अलग ?

ये तो सब जानते हैं कि मुंबई एक ऐसा शहर हैं जहां लोग अपने सपनों को पूरा करने के लिए दूर – दूर से आते हैं…तो वहीं इन स्टार्स ने अपने सपनों को पूरा करने के लिए अपने  माता पिता का घर  छोड़ दिया और अकेले अपने दम पर बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल किया ….

1) शाहिद कपूर
शाहिद कपूर ने जुहू में अपना नया घर लिया हैं जिसमें वो अपने मां-बाप से अलग अपनी पत्नी मीरा और अपनी नन्ही एंजेल के साथ रहते हैं….
article208_2
Source

2) रितिक रोशन
सुजैन से तलाक होने के बाद रितिक इस बात से दुखी थे कि वो अपना घर टूटने से ना बचा पाएं… जिस वजह से जिंदगी में बदलाव लाने के लिए उन्होनें समुद्र के नज़दीक जुहू में अपना एक घर लेकर  अपने माता पिता से अलग रहने लगे हैं….
article208_3
Source

3) आलिया भट्ट
फिल्म उड़ता पंजाब में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली आलिया भट्ट ने अलग घर लेने का फैसला लिया हैं हालांकि उनके इस फैसले से उनके पापा बेहद नाराज हैं…लेकिन उनकी माँ सोनी राजदान आलिया का नया घर डिजाईन कर रही है …. जिसमें आलिया अपनी बहन शाहीन के साथ शिफ्ट होगी…
article208_4
Source

4) कंगना रणौत
कंगना ने अपनी जबरदस्त एंक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं….कंगना उन स्टार्स में से एक हैं जिन्हें अपने सपने को पूरा करने के लिए अपना घर छोड़ना पड़ा…
article208_5
Source
Featured Source Image



loading...