tt

क्या आपको पता है 1 लाख से ज्यादा लड़कियो ने कराया कंडोम का एडवांस बुकिंग, होश उड़ जायेंगे कारण जानकर

हर एक इंसान के जीवन में एक समय आता है जब वह कंडोम का इस्तमाल करते है। कंडोम इस्तेमाल करने वाले काफी पुरुषों की एक शिकायत रहती है कि कंडोम जल्दी फट जाता है. अब ऐसे पुरुष की समस्या को दूर करते हुए सेक्स टॉय बनाने वाली स्वीडन की कंपनी लेलो ने हेक्स ब्रैंड नाम से एक कंडोम बनाया है। यह कंडोम की खासियत यह है कि जब इस पर दबाव पड़ता है तो यह छह दिशाओं में फैल जाता है। इस लचीलेपन के कारण कॉन्डम की सतह पर तनाव नहीं आता है, इसी कारण से यह आसानी से फटता नहीं है।

लेलो कंपनी के अनुसार अगर आप इसमें छेद भी करेंगे तो इसकी सिर्फ एक ही सेल नष्ट होगी, पूरा कॉन्डम नष्ट नहीं होगा। इस कंडोम में स्लिप होने या फटने का खतरा बिल्कुल नहीं है।
लेलो कंपनी ने बताया कि लोग बहाना बनाते हैं कि कॉन्डम के फट जाने के कारण वे इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं। हम चाहते है की उनके ऐसे बहाने को बंद करदे.

इस कंडोम कंपनी ने अभी अपना प्रोडक्ट मार्किट में नहीं लाया है, लेकिन इसकी डिमांड का आलम यह है कि कंपनी 100000 लोगों से करीब 100 लाख रुपए डॉलर से ज्यादा पैसा आ कर चूका है। कंपनी के एक प्रवक्ता ने बताया कि कंपनी को फंड जुटाने की मुहिम में लेने वाले करीब 73 फीसदी महिला हैं जबिक 27 फीसदी पुरुष हैं।

इस कंडोम का ऑनलाइन खुदरा मूल्य 12 पैक के लिए 19.90 डॉलर यानी करीब 1293 रुपये है और 36 के एक पैक का मूल्य करीब 2300 रुपये है। कंपनी ने बताया कि शीघ्र ही कंपनी दुनिया भर के रिटेल स्टोर्स में इसकी बिक्री शुरू कर देगी।

tt



Loading...
loading...