article127_4

स्ट्रीट डॉग और एयरहोस्टेज की दिल को छू जाने वाली प्यारी सी ‘लव स्टोरी’

ये तेरा मुस्कराना औऱ आके चले जाना, किस्मत का हैं खुल जाना…..ये गाना कोई आशिक अपनी महबूबा के लिए नही बल्कि एक  स्ट्रीट डॉग एक एयरहोस्टेज के प्यार में पड़ने के बाद गा रहा हैं….
article127_1
Source


इस आशिक डॉग और एयरहोस्टेज के प्यार की कहानी काफी रोमांटिक हैं….यकीन नही होता ना आपको कि कैसे एक बेजुबान जानवर ने  इस एयरहोस्टेज के आगे किया अपने प्यार का इजहार….
article127_2
Source

यह प्रेमकहानी हैं अर्जेंटीना के एक स्ट्रीट डॉग यानी आवारा कुत्ते की….दरअसल जर्मनी की फ्लाइट अटेंडन्ट ओलिविया सीवर्स ने एक बार अपने होटल के बाहर टहलते समय एक डॉगी को प्यार से पुचकारा और फिर क्या था उस महिला का एक बार प्यार से पुचकारना उस बेजुबान को इतना अच्छा लगा कि डॉगी हर रोज होटल के बाहर सीवर्स का बेसब्री से इंतजार करने लगा…तो वहीं  सीवर्स ने प्यार से उसका नाम रुबियो रख दिया…
article127_3
Source


हालांकि सीवर्स ने कई बार अपना रास्ता बदलना चाहा ताकि  रुबियो उसको फॉलो ना करे, लेकिन वह  सीवर्स का पीछा करते करते होटल आ गया… रुबियो के इश्क पर पाबंदी लगाना  नामुमकिन था….
article127_4
Source

इस दौरान, सीवर्स जर्मनी लौट गईं…तब उसे लगा कि अब रुबियो से मिलना मुमकिन नहीं होगा .. लेकिन 6 महीने बाद जब वह फिर से ब्यूनस आइरस आईं तो उन्होंने देखा कि रुबियो उसी होटल के बाहर बैठकर उसका इंतजार कर रहा है …और अंत में सीवर्स ने भी रुबियो का प्यार कबूल कर लिया और उसे अपने साथ जर्मनी ले आई…
article127_5
Source



Loading...
loading...